मेरा सपना आदर्श गांव हो अपना ग्रामसभा बोदना से ग्रामप्रधान पद के शिक्षित प्रत्याशी सुरेन्द्र रावत को अपना बहुमूल्य वोट देकर विजयी बनावें।

Life Style उत्तर प्रदेश बदायूं

विश्व विख्यात दरगाह छोटे बड़े सरकार का उर्स मेला हुआ रद्द ! सज्जादा नशीन सय्यद अशरफ अली का बड़ा ऐलान

 बदायूं एम.आरिफ खान

विश्व विख्यात दरगाह छोटे बड़े सरकार का उर्स मेला हुआ रद्द ! सज्जादा नशीन सय्यद अशरफ अली का बड़ा ऐलान ! 

बदायूं की सर ज़मीं पर आराम फरमा हज़रत सुल्तान आरफीन साहब व हज़रत शाह विलायत साहब रहम तुल्लाह अलैह ( छोटे बड़े सरकार ) का सालाना उर्स और विश्व विख्यात मेला इस बार नहीं लगेगा ! कोविड 99 के चलते यह फैसला लिया गया है ! उर्स कमेटी के सह सचिव सय्यद अशरफ अली ने आज यह ऐलान किया ! उर्स के सभी अरकान सज्जादा नशीन और कमेटी के मेम्बरों की देखरेख में होंगे !  विश्व विख्यात दरगाह छोटे बड़े सरकार का उर्स इस बार नहीं होगा यह बड़ा फैसला आज उर्स कमेटी के सह सचिव व सज्जादा नशीन सय्यद अशरफ अली की जेरे सदारत हुई अहम मीटिंग के दौरान लिया गया ! सय्यद अशरफ अली ने कहा कि दुनिया भर में तबाही का आलम है ! कोरोना से हम सबको बचने की जरूरत है और सरकार के फरमान पर अमल करते हुए खुद की हिफाज़त करनी है ! उन्होंने जायरीनों से घरों पर रह कर नियाज़ फातिहा करने की अपील की ! इससे पहले कमेटी के सदस्यों ने कोरोना जैसी जानलेवा बीमारी से निजात दिलाने और मुल्क में अमन चैन कायम होने की अल्लाह से दुआ की गई ! 

Related posts

कुशीनगर में तीन पशु तस्करों को पुलिस ने धर दबोचा

Surendra Rawat

बदायूं:कछला गंगा घाट पर उमड़ा आस्था का सैलाब

Surendra Rawat

UP सरकार का बड़ा तोहफा अप्रैल से बीयर हो जाएगी सस्ती

Surendra Rawat

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More