मेरा सपना आदर्श गांव हो अपना ग्रामसभा बोदना से ग्रामप्रधान पद के शिक्षित प्रत्याशी सुरेन्द्र रावत को अपना बहुमूल्य वोट देकर विजयी बनावें।

उत्तर प्रदेश बदायूं

क्षेत्र पंचायत प्रत्याशी के साथ धोखा ! चुनाव चिन्ह ही हुआ गायब प्रत्याशी ने दुबारा चुनाव कराने की उठाई मांग , उप जिलाधिकारी को सौंपा पत्र 

 

क्षेत्र पंचायत प्रत्याशी के साथ धोखा ! चुनाव चिन्ह ही हुआ गायब प्रत्याशी ने दुबारा चुनाव कराने की उठाई मांग , उप जिलाधिकारी को सौंपा पत्र 

यूपी के बदायूं में क्षेत्र पंचायत चुनाव में प्रत्याशी का चुनाव चिन्ह गायब कर देने का अनोखा मामला सामने आया है ! प्रत्याशी को जब पता चला कि बैलेट पेपर में उसका चुनाव निशान ही नहीं है तो उसने पीठासीन अधिकारी से इसका कारण जानना चाहा लेकिन पीठा सीन अधिकारी के पास भी इसका कोई जवाब नहीं था , बरहाल प्रत्याशी ने उप जिलाधिकारी को सौंपे पत्र में दुबारा चुनाव कराने की प्रशासन से मांग की है ! वहीं प्रत्याशी ने पत्र में साफ तौर पर लिखा है कि यदि उसे न्याय न मिला तो वह कोर्ट का दरवाजा खटखटाएगा !
पूरा मामला सहसवान क्षेत्र के ग्राम नसीरपुर गोसू वार्ड नंबर 79 का है ! 

क्षेत्र पंचायत प्रत्याशी सादिया पत्नी फहीम ने आज उप जिलाधिकारी को दिए पत्र में आरोप लगाते हुए कहा कि पंचायत चुनाव में वार्ड नंबर 79 से उसने अपना नामिनेशन कराया था और उसे चुनाव चिन्ह अंगूठी मिला था और वह अपने चुनाव चिन्ह अंगूठी के लिए अपने वार्ड में वोट मांग रही थी !
पत्र में सादिया ने कहा कि उसके अलावा दो प्रत्याशी और भी थे और तीनों को चुनाव चिन्ह दे दिया गया था ! परंतु मतदान वाले दिन उसका चुनाव चिन्ह अंगूठी गायब था जिस के संबंध में बूथ पर मौजूद पीठासीन अधिकारी से जब चुनाव चिन्ह गायब होने की बात कही तो पीठासीन अधिकारी ने कोई उत्तर नहीं दिया बार-बार कहने पर पीठासीन अधिकारी ने कहा कि तुम्हारा चुनाव चिन्ह अंगूठी ऊपर से गायब हो गया है हम इसमें क्या कर सकते हैं ! इसी बीच दोनों के बीच काफी नोकझो क हुई !
आरोप है कि प्रत्याशी व उसके पति फहीम के विरोध करने पर पीठासीन अधिकारी द्वारा अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया और जेल भिजवाने की धमकी भी दे डाली ! आपको बता दें कि प्रत्याशी पति को बूथ का एजेंट भी बनाया गया था ! चुनाव रुकवाने के लिए प्रार्थिनी ने काफी प्रयास किया लेकिन किसी ने उसकी एक ना सुनी ! उप जिलाधिकारी को सौंपे पत्र में मांग करते हुए कहा कि वार्ड नंबर 79 नसीरपुर गोसू पर दोबारा चुनाव कराया जाए !
पत्र में कहा गया है कि वार्ड का चुनाव रद्द किया जाए और दुबारा से चुनाव कराया जाए अन्यथा मजबूर होकर प्रार्थिनी न्यायालय की शरण लेगी !
प्रत्याशी सादिया व पति फहीम ने वार्ड ने प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि न्याय के लिए वह हर स्तर पर संघर्ष करेंगे ! 

Related posts

दी मदर्स लैप वेलफेयर फाउंडेशन के तत्वधान में आशा वेलफेयर फाउंडेशन ने माहवारी स्वच्छता विषय पर चलाया जागरूकता अभियान

Surendra Rawat

नौशाद संगीत डेवलपमेंट सोसायटी करेगी सम्मान हास्य प्रस्तुति खुदा खैर करे का होगा प्रदर्शन

Surendra Rawat

महिला के साथ तमंचा दिखा कर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने साठगांठ कर थाने से ही छोड़ा

Surendra Rawat

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More