मेरा सपना आदर्श गांव हो अपना ग्रामसभा बोदना से ग्रामप्रधान पद के शिक्षित प्रत्याशी सुरेन्द्र रावत को अपना बहुमूल्य वोट देकर विजयी बनावें।

आज़मगढ़

प्रेमी संग मिलकर खुद के पति की हत्या कराने वाली अभियुक्ता व अभियुक्त गिरफ्तार

प्रेमी संग मिलकर खुद के पति की हत्या कराने वाली अभियुक्ता व अभियुक्त गिरफ्तार

जनपद आजमगढ़ के मुबारकपुर थाना क्षेत्र में एक दिन पूर्व रात्रि में अमिलो गाँव मे एक व्यक्ति की हत्या व उसके पत्नी के हाथ पर चोट की सूचना पर पुलिस ने जांच में पाया कि घायल पत्नी की भूमिका है और उसने अपने प्रेमी रिश्ते में चचेरा देवर संग मिल हत्या को अंजाम दिया।

आजमगढ़ जिले के मुबारकपुर थाना क्षेत्र के अमिलो भगतपुर में एक दिन पूर्व दिनेश अपनी पत्नी बीना के साथ छत पर सो रहा था कि रात्रि लगभग 12.30 बजे दिनेश की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गयी। उसकी पत्नी बीना के दाहिना हाथ मे गम्भीर चोट लगी थी। पत्नी बीना के कराहने की आवाज सुनकर जब घर वाले पहुंचे तो पाया कि दिनेश की हत्या हो चुकी है। पुलिस को पूछ-ताछ से घटना में घायल मृतक दिनेश की पत्नी बीना की रहस्य मय चुप्पी व एका-एक यह कहना की नकाबपोश तीन बदमाश आये थे और मार कर लूट-पाट कर भाग गये। मृतक की पत्नी बीना से पूछ-ताछ में भूमिका संदिग्ध प्रतीत हुई और मुखबीर व लोगो से पूछताछ से यह बात प्रकाश में आया कि बीना का मधुर संम्बन्ध अपने चचेरे देवर से था। जिससे मृतक दिनेश ने विरोध किया था इसी कारण दिनेश की पत्नी बीना और प्रेमी विपिन ने चापड़ से गला काट कर हत्या कर दिये और कोई इन पर शक न करे इस लिए बीना के दाहिने हाथ में उसी चापड़ से विपिन ने आपसी दोनो की रजामंदी से चोट बना लिए थे। घर का सामान विखेर दिये थे, जिससे यह प्रतीत हो कि चोरी लूट के लिए बाहर से बदमाश घर में घुसे थे। पुलिस ने बीना व उसके प्रेमी को हिरासत में लेकर पूछ-ताछ की तो अभियुक्त विपिन एवम बीना ने घटना कारित करने की बात बताते हुए जूर्म स्वीकार कर लिया।

Related posts

आपसी अदावत व प्रधानी चुनाव को लेकर चल रही रंजिश के चलते दुबई में रची गई थी बसपा नेता की हत्या की साजिश

Virendra Saroj

पूरे मार्च माह चलेगा संचारी रोग नियंत्रण अभियान

Virendra Saroj

थाना प्रभारी रामायण सिंह का अपराधियो और मनबढ़ों के खिलाफ जबरदस्त अभियान

Virendra Saroj

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More