मेरा सपना आदर्श गांव हो अपना ग्रामसभा बोदना से ग्रामप्रधान पद के शिक्षित प्रत्याशी सुरेन्द्र रावत को अपना बहुमूल्य वोट देकर विजयी बनावें।

आज़मगढ़

जनपद के विभिन्न थाना क्षेत्रों में हुए सड़क हादसों में तीन की मौत तीन घायल

जनपद के विभिन्न थाना क्षेत्रों में हुए सड़क हादसों में तीन की मौत तीन घायल

कंधरापुर , गंभीरपुर एवं सरायमीर थाना क्षेत्रों में हुई दुर्घटना।

ससुराल जाते समय आनंद को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर।

आजमगढ़ / जनपद मे विभिन्न थाना क्षेत्रों में हुए सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन घायल हो गए। घायलों को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। गंभीरपुर थाना क्षेत्र में मृत युवक होली की खुशियां मनाने एक सप्ताह पहले घर आया था और तीन अप्रैल को लौटने के लिए टिकट बुक करा चुका था।
बलरामपुर, कंधरापुर थाना क्षेत्र के नामदारपुर के पास सोमवार की दोपहर बाइक से सामान लेने जुनैदगंज बाजार जा रहे आजमपुर चकिया गांव निवासी शंकर यादव (46) पुत्र स्व. रामाज्ञा यादव की अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौत हो गई। वह होली खेलने के बाद बाजार करने निकले थे। टक्कर के बाद उनकी बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। आसपास के लोगों ने जिला अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक के दो पुत्र और एक पुत्री हैं और वह खेती-बारी करके परिवार का भरण-पोषण करते थे।
बिद्राबाजार, गंभीरपुर थाना क्षेत्र के गंभीरपुर बाजार मैं होली के दिन दोपहर लगभग 12 बजे तेज रफ्तार बाइक की चपेट में आने से गंभीरपुर निवासी देवदत्त गुप्ता (35) पुत्र फेकू गुप्ता घायल हो गए। उन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया लेकिन बचाया नहीं जा सका। वहीं बाइक सवार हरिश्चंद्रपुर गांव निवासी सत्यमेव राम (35) पुत्र रघुनाथ राम को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। देवदत्त की मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया। वह मुंबई से एक सप्ताह पूर्व होली मनाने के लिए गांव आए थे जिनकी वापसी का टिकट तीन अप्रैल को था।
संजरपुर, निजामाबाद थाना क्षेत्र के फरीदाबाद गांव निवासी आनंद (25) पुत्र रामसेवक यादव सोमवार को होली मनाने फूलपुर क्षेत्र स्थित ससुराल जा रहे थे। संजरपुर बाजार के छाऊं मोड़ पर पीछे से अज्ञात की चपेट में आने से घायल हो गए। उन्हें पुलिस ने फूलपुर स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां मंगलवार को उनकी मौत हो गई। पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर स्वजनों को सौंपा दिया। आनंद की बीते नवंबर माह में शादी हुई थी।
इसी क्रम में कप्तानगंज थाना क्षेत्र के कोयलसा बाजार के पास सोमवार की शाम बाइक से बाजार जाते समय पिकअप की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल सरवनपुर गांव निवासी प्रमोद पाठक (45) पुत्र जगदीश पाठक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। उस समय वह बाइक से बाजार जा रहे थे। रानी की सराय : थाना क्षेत्र के चकसेठवल गांव के अतुल यादव (18) पुत्र दशरथ सोमवार को दिन में 12 बजे बाजार आ रहे थे कि सेठवल गांव के पास बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई। घायलावस्था में एक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से वाराणसी रेफर कर दिया गया

Related posts

जिला मजिस्ट्रेट राजेश कुमार ने कोविड -19 महामारी की रोकथाम के सम्बंध में दिशा निर्देश जारी किये

Virendra Saroj

एंटी करप्शन की टीम ने एसपी कार्यालय में तैनात सिपाही को घूस लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार

Virendra Saroj

नेशनल इंटीग्रेटेड मेडिकल एसोसिएशन (नीमा) आज़मगढ़ द्वारा चिकित्सीय संगोष्ठी का किया गया आयोजन

Surendra Rawat

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More