मेरा सपना आदर्श गांव हो अपना ग्रामसभा बोदना से ग्रामप्रधान पद के शिक्षित प्रत्याशी सुरेन्द्र रावत को अपना बहुमूल्य वोट देकर विजयी बनावें।

अपराध उत्तर प्रदेश बदायूं

बदायूं में साधु की निर्मम हत्या प्राइवेट पार्ट भी जलाया

बदायूं
एम.आरिफ खान
बदायूं में साधु की निर्मम हत्या ! प्राइवेट पार्ट भी जलाया !

अर्ध नग्न अवस्था मे सड़क पर फेंका शव !
समलैंगिक सम्बन्धों के चलते उतारा मौत के घाट !
हत्या आरोपी गिरफ्तार !

यूपी के बदायूं में समलैंगिक सम्बन्धों के चलते एक साधु की बेरहमी के साथ हत्या कर दी गयी ! म्रतक इस्लामनगर क्षेत्र का है जिसका शव आज सुबह उझानी के गांव मिहोना में सड़क किनारे मिला ! प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो हत्यारे ने म्रतक के सिर को कुचला और उसके प्राइवेट पार्ट को भी जलाया गया ! बरहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया और गांव के ही एक युवक को गिरफ्तार किया है !

 उझानी के गांव मिहोना में नग्न अवस्था मे मिले शव को देख गांव में अफरातफरी मच गई !
गांव के माखन लाल के घर के पास मिले अधेड़ का शव मिलने से सनसनी फैल गई ! म्रतक के सिर पर गहरी चोट थी और प्राइवेट पार्ट भी जला हुआ था ! मौके पर पहुंचे कोतवाल विशाल प्रताप सिंह ने शव की शिनाख्त करानी चाही तो गांव संजर पुर निवासी युवक रूम सिंह ने अपने मामा रामचन्द्र कश्यप के रूप में की ! रामचन्द्र सिहोरा गांव का रहने वाला था और उसने गृहस्थी छोड़ दी थी ! वह सन्यासी बनकर इधर उधर भटकता फिरता था ! इधर माखन लाल भी घर पर नहीं था ! शक के आधार पर पुलिस ने उसे तलाशना शुरू किया तो वह गांव में ही एक घर मे छिपा देख पुलिस ने उसे दबोच लिया जिसने अपना जुर्म भी कुबूल कर लिया !
एसएसपी संकल्प शर्मा ने बताया कि हत्या समलैंगिक सम्बन्धों की वजह से हुई जिसका खुलासा उझानी पुलिस ने कर गांव के माखन लाल को गिरफ्तार किया है और उसने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है !

 

Related posts

व्यापारियों ने किया सी.ओ. सिटी राघवेन्द्र चतुर्वेदी का भव्य स्वागत

Surendra Rawat

उत्तर प्रदेश में गांव की सरकार यानी त्रिस्तरीय पंचायत को लेकर हाईकोर्ट ने बड़ा व सख्त निर्देश दिया देखें कब होगा चुनाव

Surendra Rawat

दुर्गा भारती ने किया जिला पंचायत सदस्य वार्ड नं0 4 में नामांकन, AAP पदाधिकारी पहुंचे जिला मुख्यालय

Surendra Rawat

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More