मेरा सपना आदर्श गांव हो अपना ग्रामसभा बोदना से ग्रामप्रधान पद के शिक्षित प्रत्याशी सुरेन्द्र रावत को अपना बहुमूल्य वोट देकर विजयी बनावें।

उत्तर प्रदेश मूवी मसाला

भोजपुरी सिनेमा का ग्राफ बढ़ाने के लिए पूरी तरह से समर्पित हैं ’कात्यायन ग्रुप’ : प्रोड्यूसर- अरूण कुमार मिश्रा

भोजपुरी सिनेमा का ग्राफ बढ़ाने के लिए पूरी तरह से समर्पित हैं ’कात्यायन ग्रुप’ : प्रडूसर- अरूण कुमार मिश्रा

भोजपुरी सिनेमा में इतिहास रचने को तैयार है कात्यायन ग्रुप की बहुप्रतक्षित फिल्म ’माही’

आगरा। भोजपुरी सिनेमा के विस्तार और उद्धार के लिए समर्पित ‘कात्यायन ग्रुप’ रण के बाद एक बार फिर से भोजपुरी को ’माही’ जैसी फ़िल्म देने जा रही हैं। जो भोजपुरी सिनेमा में मील का पत्थर साबित होगी। आपको बता दें की कात्यायन ग्रुप की पहली फ़िल्म (रण) जो बहुत जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। जिसकी मेकिंग व फ़िल्म देखकर कात्यायन ग्रुप ने रण से भी उच्च स्तर की फिल्म माही का निर्माण करने का फैसला किया। ’कात्यायन फिल्म्स क्रिएशन’ के बैनर तले बन रही फिल्म ’माही’ भोजपुरी सिनेमा की सबसे बड़ी बजट वाली फिल्म है, जो निश्चित रूप से भोजपुरी सिनेमा का ग्राफ बढ़ाने का काम करेगी। जो इससे पहले शायद ही किसी फिल्म ने किया हो। निर्माता अरुण कुमार मिश्रा की यह फिल्म अश्लीलता से कोसों दूर तथा एक अलग सब्जेक्ट पर आधारित है। जिसकी शूटिंग इन दिनों आगरा में जोर शोर से चल रही है। ये फ़िल्म पूर्ण रूप से पारिवारिक व कमर्शियल है जो दर्शकों को भोजपुरी के प्रति अपना नजरिया बदलने पर मजबूर कर देगी। केन्द्रीय भूमिका में स्थापित अभिनेता आंनद ओझा के साथ साथ अभिनेत्री नीता धुंगाना और गजनी फेम प्रदीप रावत भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

निर्माता अरुण कुमार मिश्रा ने बताया की हमारी फिल्म एक्शन-रोमांच से भरी पड़ी हैं l जो हर वर्ग के दर्शकों को ध्यान में रखकर बनाई जा रही है l फिल्म में आपको लव,एक्शन, रोमांस, ड्रामा,कामेडी आदि सब एक साथ बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी l जिससे दर्शक हेल्दी इन्टरटेन्मेन्ट का आनंद उठा सकेंगे l निर्माता अरूण कुमार मिश्रा की माने तो इस फ़िल्म की मेकिंग बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों से कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी हो सकेगी। अगर बात करे इस फिल्म के गाने की तो इसमे कुल 8 गाने हैं,जो आपको झूमने पर विवश कर देंगे l निर्माता अरूण कुमार मिश्रा ने बताया की हमने फिल्म की कहानी और गाने को बहुत बारिकियो से तैयार किया हैं l जिससे ये दर्शकों मे अपनी एक अलग पहचान बना सके l और हमे पूरी उम्मीद है की ये फिल्म भोजपुरी को एक नया मुकाम देगी l इन्ही सब बातों पर गौर करते हुए हमने फिल्म की कास्टिंग साउथ व हिन्दी से भी की है l जो अपने आप मे बहुत बड़ी बात है l

निर्माता अरूण कुमार मिश्रा निर्मित व निर्देशक ‘चन्द्र पंत’ के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अभिनेता आनंद ओझा के साथ साथ नीता धुंगाना , संजय पाण्डेय, अयाज खान, जुनैद शेख, शिवेश देवनाथ, संजय महानन्द, सी०पी० भट्ट,हर्षित श्रीवास्तव, अनूप अरोड़ा. प्रिया पाण्डेय, अरूण मिश्रा ,नरेन्द्र खड़का, प्रशान्त ताम्राकार व प्रदीप रावत मुख्य भूमिका में होंगे। फ़िल्म में को – प्रोड्यूसर आदया गुप्ता और ज्योति दिनेश पांडेय ,कार्यकारी निर्माता रितेश वंदना श्रीवास्तव हैं। एक्शन ’चंद्र पंत’ डीओपी पुरूषोत्तम प्रधान, पटकथा संवाद-मनीष किशोर, पीआरओ ‘आर्यन पांडे’ (Aryan Pandey Pro) हैं। गीत विरेन्द्र पाण्डेय, श्याम देहाती और संगीत ओम झा का है। कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी, रामजी लामीछाने होंगे। कास्टिंग मिथिलेश तिवारी का है।

Related posts

महराजगंज।उत्तर प्रदेश दिवस 2021 का आयोजन,

Surendra Rawat

UP में 27 ASP का हुआ तबादला

Surendra Rawat

कोविड19 टीकाकरण अभियान का गुड्डू खान ने निरीक्षण कर टीकाकरण करा चुके लोगो मे प्रमाणपत्र वितरित किया

Surendra Rawat

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More