अपराध उत्तर प्रदेश बदायूं

महिला के साथ तमंचा दिखा कर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने साठगांठ कर थाने से ही छोड़ा

महिला के साथ तमंचा दिखा कर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने साठगांठ कर थाने से ही छोड़ा

दुष्कर्म की बारदात से फिर दहला बदायूं, बदायूं में पुलिस हुई नाकाम एक के बाद एक घटना को आरोपी दे रहे अंजाम, एक बार फिर तमंचे के बल पर महिला के साथ किया गया दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को पकड़ कर छोड़ा । ताजा मामला बदायूं के थाना क्षेत्र विनावर का है जहां एक विधवा महिला के साथ तमंचा दिखा कर रेप की घटना को अंजाम दिया गया है, बता दें आरोपी युवक दबंग किस्म का बताया जा रहा है वहीं उसने महिला के साथ रेप करने के बाद जान से मारने की धमकी भी दे डाली है, वही आपको बता दें विधवा महिला के पति लगभग 3 साल पहले खत्म हो चुके हैं और महिला अपने बच्चों के घर अकेली रहती वहीं आरोपी ने महिला को अकेला देख कर रात में उसके घर मे घुस गया और तमंचा दिखा कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है, उसके बाद आरोपी महिला को जान मारने की धमकी देते हुए वहां से फरार हो गया।

वहीं आपको बता दें जब पीड़िता इसकी शिकायत थाना विनाबर करने पहुँची तो पहले तो थाना पुलिस अनजान बनी और तहरीर लेकर कार्यवाही करने की बात की, वहीं महिला ने बताया कि आरोपी युवक से उसके लिए जान खतरा भी है, लेकिन जब मामला उच्चाधिकारियों के संज्ञान में आया तो आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया लेकिन कुछ समय बाद आरोपी युवक को थाना विनाबर पुलिस ने छोड़ दिया, और पीड़ित महिला पर दबाव डालकर फैसला भी लिखबा दिया है, उसके बाद महिला ने फिर एसएसपी संकल्प शर्मा से शिकायत की उससे दबाब डाल कर पुलिस ने फैसला करबा दिया है, तो उन्होंने कोई संतोषजनक कार्यवाही न करने की बात कही और कहा अब जो होगा कोर्ट से करिए आप, थक कर महिला अब कोर्ट शरण लेने को मजबूर है और आरोपी खुले में घूम रहा है, जिससे साफ नजर आता है इस मामले में उच्चाधिकारियों की भी सहमति है जिससे यह सब हो रहा है।

*BITE….पीड़ित महिला*
*BITE…. परिजन*
*BITE…. एडवोकेट*

Related posts

गणतंत्र दिवस के अवसर पर सुल्तानपुर में अखिल भारतीय किसान संघर्ष समन्यव के आह्वान पर तहसीलों में हुआ ट्रैक्टर परेड

Surendra Rawat

महराजगंज।उत्तर प्रदेश दिवस 2021 का आयोजन,

Surendra Rawat

दी मदर्स लैप वेलफेयर फाउंडेशन के तत्वधान में आशा वेलफेयर फाउंडेशन ने माहवारी स्वच्छता विषय पर चलाया जागरूकता अभियान

Surendra Rawat

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More