मेरा सपना आदर्श गांव हो अपना ग्रामसभा बोदना से ग्रामप्रधान पद के शिक्षित प्रत्याशी सुरेन्द्र रावत को अपना बहुमूल्य वोट देकर विजयी बनावें।

अंतरराष्ट्रीय देश विदेश मूवी मसाला

तनवी मल्टीमीडिया की इन दो भोजपुरी फिल्मो का मुहूर्त हुआ सम्पन्न

तनवी मल्टीमीडिया की इन दो भोजपुरी फिल्मो का मुहूर्त हुआ सम्पन्न

तनवी मल्टीमीडिया के बैनर तले बनने जा रही दो भोजपुरी फिल्में “MLA दर्जी” व “दीपक किराना भंडार” का आज मुम्बई में मुहूर्त सम्पन्न हुआ।


इन दोनों फिल्मे”MLA दर्जी” व “दीपक किराना भंडार”के निर्माता दीपक शाह जी है।
कहानी के बारे में फिलहाल अभी ज्यादा कुछ जानकारी नही है लेकिन टाइटल से ऐसा लगता है कि “MLA दर्जी” फ़िल्म दर्जी वर्ग के लोगो को ध्यान में रखकर बनाई जा रही है जो कही न कही आप सभी के जीवन से कनेक्ट होते है वही दूसरी फिल्म “दीपक किराना भंडार” के टाइटल के बारे में बात करे तो इससे यही जाहिर होता है की इस फ़िल्म की कहानी किराना भंडार पर आधारित है क्योंकि किराना भंडार हर एक के घर के आस पास जरूर होते है और हम सुबह उठकर चाय पीते है तो चीनी,चाय, ढूध तो किराना भंडार से ही लाते है और हमे जीने के लिए खाना जरूरी होता है तो खाना बनाने के लिए दाल,चावल,आटा,तेल आदि कई चीजों की जरूरत पड़ती है जो हम किराना भंडार से ही लाते है क्योंकि ये दोनों ही सब्जेक्ट “दर्जी” व “किराना भंडार” हमारे बचपन से लेकर बुढ़ापे तक जीवन से जुड़े हुए रहते है। इन्ही सब को ध्यान में रखकर इन दोनों फिल्मो का निर्माण किया जा रहा है।
हमारे भोजपुरी के और मेकर्स को रेगुलर फिल्मो को छोड़कर डेली रूटीन वाले सब्जेक्टो पर फिल्मे बनानी चाहिए क्योंकि हमारी भोजपुरी में ऐसे बहुत सारे सब्जेक्ट है जिन पर फिल्मे बनाई जा सकती है।दोनों फिल्मो की शूटिंग 6 फरवरी से संजान गुजरात,पंचनगनी महाबलेश्वर और वाराणसी की खूबसूरत रमणीय जगहों पर की जायेगी। दोंनो फिल्मे मनोरंजन से भरपूर है क्योंकि जैसा फिल्मो का टाइटल है उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्मे कैसी होंगी और जब भी निर्देशक धीरु यादव आते है तो वो दर्शको के लिए हमेशा कुछ यूनिक और क्रिएटिव ही लाते है उम्मीद है इस बार भी वो कुछ धमाका ही लेकर आ रहे होंगे।
फ़िल्म में केंद्रीय भूमिका में सुपरस्टार रितेश पाण्डेय और यूट्यूब स्टार चांदनी सिंह नजर आयेंगी।
दोनों फिल्मो का निर्माण तनवी मल्टीमीडिया के बैनर तले होने जा रहा है जिसके निर्माता दीपक शाह जी है और निर्देशक धीरु यादव है कार्यकारी निर्माता शैलेन्द्र सिंह है व फ़िल्म के प्रचारक सोनू यादव (ऐडिफ्लोर)।
फ़िल्म में मुख्य भूमिका में रितेश पाण्डेय, चांदनी सिंह,मनी भट्टाचार्य,संजय पाण्डेय, मनोज सिंह टाइगर,महेश आचार्य,अनूप अरोड़ा,भानू पाण्डेय आदि कई कलाकार नजर आएंगे।

Related posts

बहुचर्चित फिल्म माही में गजनी फेम बॉलीवुड व साउथ सुपरस्टार खलनायक प्रदीप रावत संग रियल सुपरस्टार आनंद ओझा आयेंगे नजर

Surendra Rawat

यश कुमार द्वारा भोजपुरी फ़िल्म “देहाती बाबू” की शूटिंग हुई शुरू

Surendra Rawat

महानायक कुणाल सिंह के हाथों नारियल तोड़कर फिल्म विद्रोही का भव्य मुहूर्त विंध्याचल में हुआ सम्पन्न 

Surendra Rawat

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More