अपराध उत्तर प्रदेश कुशीनगर

लेखपाल ने लिया रिश्वत, बातचीत का ऑडियो भी हुआ वायरल

कुशीनगर जनपद के कप्तानगंज तहसील अंतर्गत ग्राम पंचायत लक्ष्मीपुर थाना कप्तानगंज में तैनात लेखपाल मारकंडे गुप्ता का अजीबो-गरीब कारनामा देखने को मिला खलिहान की जमीन पैमाइश करने की एवज में उसने एक महिला से ₹42000 ले लिया और उसे 8 महीना तक लॉलीपॉप देता रहा । इसी बीच लेखपाल की इस हरकत से तिलमिलाई महिला और लेखपाल के बीच बातचीत का ऑडियो भी वायरल हो गया।

          बतादें कि कप्तानगंज तहसील के ग्राम पंचायत लक्ष्मीपुर में तैनात लेखपाल मारकंडे गुप्ता एक जमीन की पैमाइस के एवज में ₹42000 ले लिया तथा शिकायतकर्ता को 8 महीने तक अपने जाल में फंसा रखा । तत्पश्चात महिला और लेखपाल से हुई वार्ता का ऑडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो गया जिस पर लेखपाल से उनका पक्ष जानने की कोशिश की गई लेकिन उनका मोबाइल बंद पाया गया। वही कानूनगो से बात करने पर उन्होंने बताया कि खलिहान की जमीन पर लेखपाल ने अपनी रिपोर्ट प्रेषित कर दिया है इस मामले में शिकायतकर्ता तहसील दिवस, थाना निवास से लेकर जिलाधिकारी और उप जिलाधिकारी को प्रार्थना पत्र देकर बार-बार जमीन पैमाइश करने सहित न्याय की गुहार लगाने लगा लेकिन इसके बावजूद भी लेखपाल ने एक न सुनी और उसने मनमानी तरीके से अपना रिपोर्ट प्रस्तुत कर दिया।

            इस संबंध में उपजिलाधिकारी कप्तानगंज देश दीपक सिंह से पूछे जाने पर बताया कि मामले की जानकारी नहीं है शिकायतकर्ता को बुलाकर मामले की जांच की जाएगी तत्पश्चात कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

कुशीनगर:तस्करों ने फिर काटा सागौन का पेड़, मौके पर पहुंचे खड्डा वन रेंजर

Surendra Rawat

गरीब का आशियाना उजड़ा, गैस सिलेंडर से लगी आग , सब कुछ जलकर राख

Surendra Rawat

महराजगंज:अन्तर्राष्ट्रीय मानवाधिकार सुरक्षा संगठन के नौतनवा तहसील अध्यक्ष बने दिनेश यादव

Surendra Rawat

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More