उत्तर प्रदेश महाराजगंज स्वास्थ्य

कोविड19 टीकाकरण अभियान का गुड्डू खान ने निरीक्षण कर टीकाकरण करा चुके लोगो मे प्रमाणपत्र वितरित किया

हमारी सरकार अपने देश ही नही बल्कि अन्य देश के नागरिकों के प्रति भी संबेदनशील है ताकि इस जानलेवा वायरस से अब कोई हताहत न हो-गुड्डू खान

नौतनवा नगर में स्थित डॉ0 कुंवर घनश्याम सिंह सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र पर चल रहे कोविड-19 वैक्सीन टीकाकरण अभियान का आज नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड्डू खान ने निरीक्षण किया और टीकाकरण करा रही आंगनवाड़ी कार्यकत्रियों,स्वास्थ कर्मियों व राजीव गांधी कॉलेज आफ़ फार्मेशी के छात्रों से मिलकर उनका हौसला बढ़ाया,और टिकाकरण करा चुके लोगो मे प्रमाणपत्र वितरित किया।


इस अवसर पर पालिका अध्यक्ष ने बताया कि “सरकार देश के नागरिकों को कोविड टीकाकरण कराने के लिए पूरी तरह कटिबद्ध है और अपने देश ही नही बल्कि अन्य देश के नागरिकों के प्रति भी संबेदनशील है ताकि इस जानलेवा वायरस से अब कोई हताहत न हो।


अस्पताल के अधीक्षक डॉ0 अशोक कुमार ने बताया कि “कल से कराए जा रहे टीकाकरण में अभी तक कुल 234 लोगो का टीकाकरण कराया जा चुका है और हमारा लक्ष्य है कि शासन द्वारा निर्धारित कोई भी व्यक्ति इस टीकाकरण से वंचित न रहने पाए।
इस टीकारण अभियान में डॉ0 राजीव शर्मा,डॉ0 इंद्रजीत, अजय पाल,संजय राजेश,प्रज्ञा,बबिता,नीलम,
मीरा एन0एम0,सोना कुशवाहा,आरती,मनीषा, राघवेन्द्र मणि त्रिपाठी,संगीता जाय0,प्रमोद पाठक,धर्मेन्द्र शाही,कुसुम कान्ति त्रिपाठी आदि लोगो ने शासन की मंशा अनुसार टीकाकरण अभियान की सहभागी बनी।

Related posts

गरीब का आशियाना उजड़ा, गैस सिलेंडर से लगी आग , सब कुछ जलकर राख

Surendra Rawat

आम आदमी पार्टी व भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी द्वारा संयुक्त धरना प्रदर्शन

Surendra Rawat

उ0प्र0 उद्योग व्यापार मंडल सिसवा के नगर अध्यक्ष भगवती स्वर्णकार की अध्यक्षता में व्यापार मंडल की बैठक सम्पन्न

Surendra Rawat

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More