मेरा सपना आदर्श गांव हो अपना ग्रामसभा बोदना से ग्रामप्रधान पद के शिक्षित प्रत्याशी सुरेन्द्र रावत को अपना बहुमूल्य वोट देकर विजयी बनावें।

खेल तकनीक देश विदेश नई दिल्ली बॉलीवुड

कंगना रनौत ने नैशनल अवॉर्ड लेते वक्त पहना था खुद डिजाइन किया ये सूट

कंगना रनौत ने नैशनल अवॉर्ड लेते वक्त पहना था खुद डिजाइन किया ये सूट, बताया- नहीं थे पैसे
कंगना रनौत बेहतरीन ऐक्ट्रेस हैं, इसमें कोई शक नहीं। फिल्म ‘फैशन’ में उनका रोल भले ही छोटा लेकिन दमदार था। कंगना ने फिल्म के लिए मिले नैशनल अवॉर्ड से जुड़ी याद साझा की है।

कंगना रनौत बॉलिवुड की टैलंटेड ऐक्ट्रेसस में से एक हैं। फिल्म ‘फैशन’ में उनकी ऐक्टिंग को दर्शकों और क्रिटिक्स का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। ‘फैशन’ के लिए उन्हें नैशनल अवॉर्ड मिला था। कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पुरानी यादों के साथ इमोशनल पोस्ट लिखा है। उन्होंने बताया है कि उस वक्त उनके पास महंगे कपड़े खरीदने के पैसे नहीं थे।

कंगना ने खुद डिजाइन किया था सूट
कंगना ने लिखा है, पहला नैशनल अवॉर्ड, इससे कई खास यादें जुड़ी हैं। मैं ये सम्मान जीतने वाली सबसे छोटी ऐक्ट्रेसस में से एक थी, साथ ही विमिन सेंट्रिक फिल्म और राष्ट्रपति भी महिला थीं। मैंने अपना सूट खुद डिजाइन किया था क्योंकि मेरे पास कुछ स्पेशल खरीदने के पैसे नहीं थे, सूट बुरा नहीं था…नहीं?

मधुर भंडारकर ने की थी कंगना रनौत की तारीफ
‘फैशन’ मधुर भंडारकर के डायरेक्शन में बनी थी और फिल्म में ग्लैमर वर्ल्ड की हकीकत दिखाई गई है। फिल्म में कंगना का रोल छोटा लेकिन दमदार था। ETimes से बातचीत में मधुर भंडारकर ने बताया था, कंगना कैरेक्टर में पूरी तरह उतर गई थीं। उनका रैम्प वॉक आज भी लोग याद करते हैं।

फैशन के 12 साल: कंगना रनौत ने बताया, सेट पर कैसे ट्रीट करती थीं ‘बड़ी स्टार’ प्रियंका चोपड़ा

कंगना के पास हैं कई बेहतरीन प्रॉजेक्ट्स
वर्क फ्रंट पर बात करें तो कंगना रनौत ‘धाकड़’ की तैयारी में बिजी हैं। फिल्म में उनके साथ अर्जुन रामपाल भी दिखाई देंगे। एक न्यूज पोर्टल को दिए गए इंटरव्यू में कंगना ने बताया था कि फिल्म चाइल्ड ट्रैफकिंग और महिलाओं पर हो रहे अपराधों पर बेस्ड है। ‘तेजस’ में वह एयरफोर्स पायलट के रोल में नजर आएंगी। वहीं ‘थलाइवी’ की शूटिंग वह पूरी कर चुकी हैं।

Related posts

गणतंत्र दिवस के पहले सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने जम्मू कश्मीर में लगाया सुरंग का पता

Surendra Rawat

बॉलिवुड अभिनेत्री आहना कुमरा मधुर भंडारकर की अगली फिल्म में पायलट की भूमिका में नजर आएंगी

Surendra Rawat

आकांक्षा दुबे’ का नया वीडियो सॉन्ग ‘सुतइनी ध के कोरा में’,’ मॉर्निंग स्टार फगुआ भोजपुरी’ से हुआ है रिलीज

Surendra Rawat

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More