मेरा सपना आदर्श गांव हो अपना ग्रामसभा बोदना से ग्रामप्रधान पद के शिक्षित प्रत्याशी सुरेन्द्र रावत को अपना बहुमूल्य वोट देकर विजयी बनावें।

उत्तर प्रदेश गाजीपुर

जिलाधिकारी समेत दो हुए कोरोना पॉजिटिव

गाजीपुर: जिलाधिकारी एमपी सिंह सहित दो की रिपोर्ट शुक्रवार की रात नौ बजे पॉजिटिव आई। होम आइसोलेट जिलाधिकारी की डॉक्टरों द्वारा लगातार निगरानी की जा रही है, जिससे किसी तरह दिक्कत होने पर उन्हें बेहतर चिकित्सकीय सुविधा प्रदान की जा सके। बताते चलें कि एमपी सिंह को जिले में आये अभी छह महीने का वक्त भी नहीं गुजरा। उन्होंने इस दौरान हर किसी के दिल में जगह बनाई। जब बाहुबली मुख्तार गैंग पर बुलडोज़र चला तो पूरे पूर्वांचल में मुख्तार के समर्थक थर्रा उठे। कई लोगों को जेल भेजा, करोड़ों की रिकवरी कराई।

अचानक उन्हें खतरनाक वैश्विक बिमारी कोरोना ने जकड़ने की कोशिश की। जब जांच कराई तो वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए। फिर भी उनके कदम बढ़ते गए। बंद कमरे में ही सहीं, मगर फोन से अधिकारियों को दिशा निर्देश देतें रहें। डीएम एमपी सिंह से भ्रष्टाचारी थर्राते है। उन्होंने छह माह के कार्यकाल के दौरान खूब सुर्खियां बटोरी। एक तरफ वह गरीबों के लिए मसीहा है तो वही भ्रष्टाचारी उनके नाम से भय खाते हैं। अभी बीते गुरुवार को डीएम ने कमिश्नर के कार्यक्रम में हिस्सा लिया। लंका मैदान में आयोजित मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह समारोह का निरीक्षण किया। अधिकारियों को दिशा निर्देश दिया। कहा कि किसी भी प्रकार की कोई लापरवाही नहीं होनी चाहिए। लेकिन शुक्रवार को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई।

वह बीमार हो गए, कोरोना के कारण मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह समारोह में हिस्सा नहीं ले पाए। फिलहाल सीडीओ श्रीप्रकाश गुप्ता ने जिले की कमान संभाली है। जनपद वासियों ने डीएम के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। शिक्षक संगठन के साथ ही विभिन्न सामाजिक संस्थाओं ने डीएम के लिए भगवान से प्रार्थना की। जनपद में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार घट रही है। बीते माह जहां संक्रमितों के मिलने की रफ्तार 10 के आसपास थी। अब यह संख्या दो पर आकर रूक गई है। देर शाम करीब नौ बजे डीएम एमपी सिंह और भरौली कला निवासी एक डॉक्टर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। दोनों संक्रमितों को होम आइसोलेट किया गया है।

ऐसे में जनपद में कुल संक्रमितों की संख्या 5233 पहुंच गई है। वहीं 1197 मरीजों की कोरोना जांच की गई। जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत की संख्या 90 पहुंच गई है, जबकि अब तक 5109 मरीज ठीक हो चुके हैं।सीएमओ डा. जीसी मौर्या ने बताया कि जिलाधिकारी समेत दो की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। डॉक्टरों की टीम लगातार जिलाधिकारी के स्वास्थ्य पर नजर रखे हुए है।

Related posts

नहीं रहीं वरिष्ठ लोकगायिका आरती पाण्डेय बैकुण्ठधाम में हुआ अन्तिम संस्कार ज्येष्ठ पुत्र ने दी मुखाग्नि

Surendra Rawat

Bhojpuri : फ़िल्म मै तेरा लाडला के सेट पर से अभिनेता विजय गुप्ता और मणि भट्टाचार्य की तस्वीरें हो रही वायरल

Surendra Rawat

स्मृति ईरानी कल से अमेठी की हो जाएंगी निवासिनी जाने कैसे

Surendra Rawat

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More