Thursday, August 18, 2022
Google search engine
Homeराजनीतितजिंदर बग्गा ने स्वामी को अपमानजनक टिप्पणियों के लिए भेजा कानूनी नोटिस...

तजिंदर बग्गा ने स्वामी को अपमानजनक टिप्पणियों के लिए भेजा कानूनी नोटिस – Tajinder Bagga sent legal notice to Swamy for his derogatory remarks

- Advertisement -
- Advertisement -

तजिंदर बग्गा ने स्वामी को अपमानजनक टिप्पणियों के लिए भेजा कानूनी नोटिस

हाईलाइट

  • तजिंदर बग्गा ने स्वामी को अपमानजनक टिप्पणियों के लिए भेजा कानूनी नोटिस

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। कानूनी कार्रवाई की धमकी देने के दो दिन बाद भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के राष्ट्रीय सचिव तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने शुक्रवार को कथित रूप से सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने के लिए भाजपा के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी को कानूनी नोटिस भेजा है। नोटिस में कहा गया है कि अगर स्वामी नोटिस मिलने के सात दिनों के भीतर लिखित माफी नहीं मांगते हैं, तो बग्गा मानहानि के लिए कानूनी रूप से उपयुक्त अदालतों में जाएंगे।

कानूनी नोटिस की एक प्रति साझा करते हुए, भाजपा की युवा शाखा के सचिव ने ट्वीट किया, मैंने वकील विकास पडोरा के माध्यम से डॉ सुब्रमण्यम स्वामी को कानूनी नोटिस भेजा है। एक सप्ताह में माफी नहीं मांगने पर दीवानी और आपराधिक मानहानि का मामला दर्ज करेंगे। स्वामी ने 28 सितंबर को ट्वीट किया था, दिल्ली के पत्रकारों ने मुझे सूचित किया कि भाजपा में शामिल होने से पहले, तजिंदर बग्गा को नई दिल्ली मंदिर मार्ग पुलिस स्टेशन द्वारा कई बार छोटे अपराधों के लिए जेल भेजा गया था। सच है, यदि ऐसा है तो नड्डा को पता होना चाहिए।

स्वामी के ट्वीट का हवाला देते हुए, बग्गा ने जवाब दिया था, डॉ सुब्रमण्यम स्वामी जेम्स बॉन्ड के चाचा हैं। ट्वीट करने के बजाय, मंदिर मार्ग एसएचओ को कॉल करें, विवरण लें और मुझे बेनकाब करें। आपको 48 घंटे देते हुए, उसके बाद मेरी बारी। आपका समय अब शुरू होता है। स्वामी से अपने ट्वीट को सही ठहराने के लिए कहते हुए, कानूनी नोटिस ने उन्हें मंदिर मार्ग पुलिस स्टेशन में बग्गा के खिलाफ दर्ज प्राथमिकी के सभी क्रमांक का विवरण प्रदान करने के लिए कहा है।

(आईएएनएस)

 

खबरें और भी हैं…

Source

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular