Thursday, August 18, 2022
Google search engine
Homeमनोरंजन“वध “फिल्म की अभिनेत्री" रक्षा गुप्ता" का एक और धमाकेदार वेब सीरीज...

“वध “फिल्म की अभिनेत्री” रक्षा गुप्ता” का एक और धमाकेदार वेब सीरीज की सूटिंग स्टार्ट

- Advertisement -
- Advertisement -

“वध “फिल्म की अभिनेत्री” रक्षा गुप्ता” का एक और धमाकेदार वेब सीरीज की सूटिंग स्टार्ट

भोजपुरी वेब सीरीज’ पकड़उआ बियाह’ के केंद्रीय भूमिका में नजर आएंगी रक्षा गुप्ता

भोजपुरी फिल्म जगत की चर्चित अदाकारा अभिनेत्री रक्षा गुप्ता इनदिनों भोजपुरी वेब सीरीज’ पकड़उवा बियाह’ की सूटिंग में ब्यस्त है। जिसकी सूटिंग श्री राम जन्मभूमि अयोध्या में चल रही है। इस वेब सीरीज के बारे में अभिनेत्री रक्षा गुप्ता ने फिल्म पीआरओ रितिक कौशिक को बताए कि यह एक सच्ची घटनाओं पे आधारित वेब सीरीज है जो कि आपलोगो को पता ही होगा कि उत्तरप्रदेश , बिहार के कुछ ऐसे इलाको में पकड़उवा विवाह आये दिन होता रहता है। उसी पे ये कहानी आधारित है। जिसमे आप सभी को एक्शन रोमांश के साथ फूल एंटेरटेनिंग भी मिलेगा

यह वेबसीरिज़ यशी फिल्म के बैनर तले बन रही है जिसके निर्देशक विकाश तिवारी (विक्की) है। लेखक कुमार देव है व डायलॉग सुरेंद्र मिश्रा , गौरव पटेल गुड्डू का है। छायांकन बासु है। प्रोडक्शन मैनेजर सोनू कुमार है। इस वेब सीरीज के मुख्य भूमिका में रक्षा गुप्ता , आइटम सांग में दिखेगा रानी चटर्जी का जलवा , अंकुश , राजा , अनारा गुप्ता , विनीत विशाल , पूजा तिवारी , रंभा सहनी , वी आई वी बिजेंद्र , बिष्णु शंकर बेलू और अन्य कलाकार नजर आएंगे।

रक्षा गुप्ता ने बात चीत में बताया की उनकी फिल्म वध बहुत जल्द ही रिलीज होने वाला है जिसके निर्माता शिवम बरनवाल है ,यह एक महिला प्रधान फिल्म है जिसमें मेरी अब तक की सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिका रही है इसके रिलीज़ होने का बहुत ही बेसब्री से इन्तज़ार है यें एक बेहतरीन कांसेप्ट पर बनी फिल्म है जो कि आप सभी दर्शको को बहुत ज्यादा पसंद आएंगे। इस फिल्म में रक्षा गुप्ता आप सभी दर्शको का खूब एंटरटेनमेंट करेंगी।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular