Friday, July 1, 2022
Google search engine
Homeउत्तर प्रदेशकलयुगी चाचा ने चाकू के दम पर अपनी भतीजी से किया दुष्कर्म,...

कलयुगी चाचा ने चाकू के दम पर अपनी भतीजी से किया दुष्कर्म, घटना कर गया विदेश।मुकदमा दर्जकर पुलिस कार्रवाई मे जुटी

- Advertisement -
- Advertisement -

कलयुगी चाचा ने चाकू के दम पर अपनी भतीजी से किया दुष्कर्म, घटना कर गया विदेश।मुकदमा दर्जकर पुलिस कार्रवाई मे जुटी।

रिपोर्ट-सद्दाम अंसारी,खड्डा

खड्डा कुशीनगर।
नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के एक गांव में एक कलियुगी चाचा ने समाजिक रिस्ते को तार तार करते हुए चाकू के दम पर अपने ही भतीजी से दुष्कर्म कर विदेश चला गया। डेढ़ माह बाद भतीजी के गर्भपात होने पर परिजनों को इस पूरी घटना जानकारी हुई। सोमवार को पीड़िता की मां ने नेवुआ नौरंगिया पुलिस को तहरीर सौंप दी है।नेबुआ नौरंगिया पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है।

बताया जा रहा कि बीते दस अप्रैल को दोपहर में पड़ोस में रहने वाली चाची ने किशोरी को अपने घर बुलाया था। आरोप है कि बातचीत के दौरान किशोरी किचन में फीज से तरबूज लेने गई तो पीछे से आए उसके चाचा ने पकड़ लिया और चाकू की नोक पर अपने कमरे में ले जाकर दुष्कर्म कर डाला। घटना के पश्चात धमकी भी दी की इसकी जानकारी घर वालों को नहीं होनी चाहिए। चाची ने भी किशोरी को डराया- धमकाया। घर गई किशोरी ने लोकलाज के भय से मामले को दबाए रखा। तहरीर के अनुसार किशोरी के गर्भवती होने की जानकारी पर बीते रविवार शाम को आरोपित की पत्नी ने पीड़िता को अपने घर बुलाया और उसे दवा खिला दी । देर शाम को किशोरी के पेट में तेज दर्द होने पर परिजन रिश्तेदारों की मदद से उसे कसया स्थित एक निजी अस्पताल ले गए। जांच के दौरान डाक्टर ने किशोरी के गर्भवती होने तथा गर्भपात की दवा खाने की जानकारी दी।
यह सुनकर परिजन अवाक हो गए।उनके पैरों तले जमीन खिसक गयी । किशोरी ने अपने साथ हुई आपबीती बताई। आरोपित चाचा व उसकी पत्नी के विरुद्ध पुलिस साजिश रचने तथा पाक्सो व दुष्कर्म का मुकदमा पंजीकृत कर विवेचना कर रही है। एसएचओ गिरीजेश उपाध्याय ने बताया कि आरोपित एक माह पूर्व विदेश चला गया है। उसकी पत्नी की तलाश चल रही है। मामले में जांच कर कार्रवाई की जा रही है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular