Friday, July 1, 2022
Google search engine
Homeमनोरंजनजय यादव की फिल्म "रखवाला" की शूटिंग भव्य पैमाने पर हुई पूरी

जय यादव की फिल्म “रखवाला” की शूटिंग भव्य पैमाने पर हुई पूरी

- Advertisement -
- Advertisement -

जय यादव की फिल्म “रखवाला” की शूटिंग भव्य पैमाने पर हुई पूरी 


मनोरंजन।
जी हां इस समय भोजपुरी सिनेमा जगत के सबसे हॉट और सबसे चहेते हीरो जय यादव और चुलबुली हीरोइन रीतू सिंह स्टारर फिल्म “रखवाला” की शूटिंग लखनऊ और वृंदावन और मुंबई जैसे लोकेशन पर बहुत भव्य पैमाने पर हुई।

इस फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर राजीव मोहन ने बताया की जय यादव जी के साथ काम करके बहोत अच्छा लगा वो एक बेहतरीन कलाकार के साथ साथ प्रोड्यूसर के एक्टर है जो प्रोड्यूसर का कभी नुकसान नहीं होने देते। जय यादव जब भी सेट पे रहते है तो वो खुद के साथ साथ अपने बाकी के कलाकारों और टेक्नीशियन को भी चार्ज रखते है और सेट पे हमेशा एक हैप्पी माहौल बनके रखते है और वो टाइम के बहोत पक्के भी है..


आपको बता दें की इस दौरान गाने शूट किये गए जिसे कोरियोग्राफ किया है कानू मुखर्जी ने जिसे बहोत ही भव्य पैमाने पे शूट किया गया है कई सारे डांसर्स और जूनियर आर्टिस्ट को भी सॉन्ग में रखा गया है जिससे गाने की भव्यता में चार चांद लग गया है…
कानू मास्टर जी ने जय यादव को भोजपुरी इंडस्ट्री का आगामी चमका सितारा बताया और कहा की जय यादव में परफेक्शन की एक भूख है वो हर शॉट को परफेक्ट करने के लिए बहुत मेहनत करते है उनका काम के प्रति डेडीकेशन देखकर और अच्छा करने का दिल करता है।
इस फिल्म के डी ओ पी संजीव डाका ने कहा जय जी के साथ काम करके बहोत एंजॉय किया। वो कमाल के एक्टर डांसर के साथ साथ बहोत नेक दिल इंसान भी है…
रखवाला फिल्म इस समय भोजपुरी इंडस्ट्री की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular