Saturday, May 28, 2022
Google search engine
HomeUncategorizedआईएएस पूजा सिंघल की बढ़ी मुश्किलें, गिरफ्तारी की मांग हुई तेज

आईएएस पूजा सिंघल की बढ़ी मुश्किलें, गिरफ्तारी की मांग हुई तेज

- Advertisement -
- Advertisement -

आईएएस पूजा सिंघल की बढ़ी मुश्किलें, गिरफ्तारी की मांग हुई तेज

संवाददाता, झारखंड
इंडिया पावर न्यूज़

झारखंड की पावरफुल और तेज तर्रार आईएस पूजा सिंघल के खिलाफ चल रही ईडी की कार्रवाई मामले में राजनीति और भी तेज हो गई है। अब पूजा सिंघल को गिरफ्तार करने मांग उठने लगी है। रांची में राजभवन के सामने इसे लेकर सोमवार को धरना दिया गया। झारखंड यूथ एसोसिशन के बैनर तले युवाओं ने एक दिन का धरना दिया। एसोसिएशन के कार्यकर्ता राज्य की खनन सचिव पूजा सिंघल की गिरफ्तारी के लिए दबाव बनाने की रणनीति के तहत धरना पर बैठे।


धरना पर बैठे युवा कार्यकर्ताओं ने राज्यपाल से यह भी मांग किया है कि झारखंड में सभी नेता, मंत्री और अधिकारियों की संपत्ति की जांच की जाए। यह जांच सीबीआई से कराने की मांग की गई है।

उधर, ईडी ने पूजा सिंघल से पूछताछ करने का फैसला किया है। ईडी की ओर से इस आशय की नोटिस भी जारी किया गया है। सूत्रों से जानकारी मिली है कि आईएएस को नोटिस थमा दिया गया है। उनसे मंगलवार को पूछताछ की जाएगी। ईडी पूजा सिंघल से जवाब तलब करेगी जिसका सामना उन्हें करना पड़ेगा। माना जा रहा है कि सीए सुमन कुमार सिंह और पति अभिषेक झा से पूछताछ में कुछ अहम बात की जानकारी ईडी को मिली है। उसी संदर्भ में पूजा सिंघल से पूछताछ की जाएगी। इन सब गतिविधियों से राज्य की खनन सचिव आईएएस पूजा सिंघल की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular