Friday, July 1, 2022
Google search engine
Homeउत्तर प्रदेशराष्ट्रीय अध्यक्ष के छत्र छाया में पार्टी सम्पूर्ण भारतवर्ष में कीर्तिमान स्थापित...

राष्ट्रीय अध्यक्ष के छत्र छाया में पार्टी सम्पूर्ण भारतवर्ष में कीर्तिमान स्थापित करेगी: कुलदीप पाण्डेय

- Advertisement -
- Advertisement -

 

◆दूसरी बार राष्ट्रीय अध्यक्ष बने कौशल पाण्डेय जी को युवा मोर्चा निर्वतमान राष्ट्रीय अध्यक्ष कुलदीप पाण्डेय ने दी बधाई◆

भारतीय आवाम एकता पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी अधिवेशन का आयोजन जिला पंचायत सभागार देवरिया में सम्पन्न हुआ। इस दौरान सर्वप्रथम पार्टी के समस्त कार्यकारिणी को भंग किया गया तथा पार्टी के समस्त पदाधिकारियों के सर्वसम्मति से पार्टी प्रमुख कौशल पाण्डेय जी को पुनः दुसरी बार राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया गया।
कौशल पाण्डेय जी के पुनः राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर युवा मोर्चा के निर्वतमान राष्ट्रीय अध्यक्ष कुलदीप पाण्डेय ने सैनिक बिहार नन्दानगर केन्द्रीय कार्यालय पर पुष्प भेंट कर बधाई दिये।
युवा मोर्चा के निर्वतमान राष्ट्रीय अध्यक्ष कुलदीप पाण्डेय ने कहा कि आदरणीय राष्ट्रीय अध्यक्ष पाण्डेय जी के मार्गदर्शन में पार्टी ने समाज में पहचान स्थापित किया है,उनके कार्यशैली ने प्रत्येक वर्ग के लोगों के हितार्थ कार्य किया है.
पार्टी के हजारों लाखों कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जी के पार्टी संविधान के अनुसार 4 वर्ष के कार्यकाल में कुशल नेतृत्व को देखा है,पुनः राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री कौशल पाण्डेय जी के मार्गदर्शन में राष्ट्रीय, प्रदेश,जिला, मण्डल, विधानसभा आदि स्तर के पदाधिकारियों व सदस्यों को कुशल कार्य करने में बल मिलेगा,राजनीतिक क्षेत्र के योद्धा,कर्मठी व कुशल नेतृत्वकर्ता के छत्र छाया में आने वाले समय में पार्टी सम्पूर्ण भारतवर्ष में किर्तिमान स्थापित करने वाली पार्टी बनेगी।
हम सबका है एक ही नारा भाईचारा भाईचारा के जन्मदाता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कौशल पाण्डेय जी ने समाज को एकसूत्र में बांधने का कार्य किया है.पार्टी के विकास व समाज में असहाय जरूरतमंदों कि रक्षा के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष जी का विगत वर्षों का कार्यकाल सराहनीय रहा है जिनके मार्गदर्शन में सैकड़ों सामाजिक मुद्दों को जनता व सरकार के समक्ष जागृत किया.
आगामी कार्यकाल कि राजनितिक प्रेरक आदरणीय राष्ट्रीय अध्यक्ष कौशल पाण्डेय जी को ढेर सारी बधाईयां।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular