Thursday, August 18, 2022
Google search engine
Homeदेशमैं अमरिंदर सिंह हूं, भारतीय फुटबॉल टीम का गोलकीपर ना कि पंजाब...

मैं अमरिंदर सिंह हूं, भारतीय फुटबॉल टीम का गोलकीपर ना कि पंजाब का पूर्व मुख्यमंत्री – I am Amarinder Singh, the goalkeeper of the Indian football team and not the former Chief Minister of Punjab.

- Advertisement -
- Advertisement -

मैं अमरिंदर सिंह हूं, भारतीय फुटबॉल टीम का गोलकीपर ना कि पंजाब का पूर्व मुख्यमंत्री

हाईलाइट

  • नाम एक होने के कारण लोगों को हुआ कन्फ्यूजन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पंजाब राजनीति में लगातार हलचल के कारण यह मुद्दा जमीन से लेकर टीवी और सोशल मीडिया तक सुर्खियों में हैं। हाल ही में पंजाब के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह इस चर्चा का केंद्रबिंदु बने हुए हैं, लेकिन उनके नाम को लेकर मचे कन्फ्यूजन से भारतीय फुटबॉल टीम के गोलकीपर काफी परेशान हैं, जिसके बाद उन्होंने ट्विटर यूजर्स से एक खास अपील की है। 

आपको बता दे कि भारतीय फुटबॉल टीम के गोलकीपर का नाम भी अमरिंदर सिंह हैं। ऐसे में लोग जब पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह से जुड़ी कोई चर्चा करते हैं तो कैप्टेन साहब की जगह गोलकीपर अमरिंदर सिंह को टैग कर देते हैं।  

इस पर गोलकीपर अमरिंदर सिंह ने ट्वीट कर लिखा, ‘प्रिय, न्यूज मीडिया-जर्नलिस्ट। मैं अमरिंदर सिंह हूं, भारतीय फुटबॉल टीम का गोलकीपर ना कि पंजाब का पूर्व मुख्यमंत्री। प्लीज़ मुझे टैग करना बंद करें।’

पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी इस ट्वीट का जवाब दिया। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि मेरी सहानुभूति आपके साथ है, युवा दोस्त। आगे के मैच के लिए शुभकामनाएं। 

दरअसल, भारतीय फुटबॉल टीम के गोलकीपर अमरिंदर सिंह का ट्विटर हैंडल @Amrinder_1 है और पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का @capt_amarinder है। यही वजह है कि लोगों को इस तरह का कन्फ्यूजन हो रहा है। 

इस ट्वीट पर भी लोग जमकर मजे ले रहे हैं। कुछ यूजर्स ने लिखा कि अगर इस वक्त आप गोलकीपर के साथ-साथ टीम के कैप्टन भी होते तो और भी ज्यादा कन्फ्यूजन होता। कुछ ने तो ये तक लिखा कि एक तरफ कैप्टन हैं तो दूसरी तरफ बॉलर सिद्धू हैं।  

बता दें कि भारतीय फुटबॉल टीम भी इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई हैं, क्योंकि 1 अक्टूबर से टीम इंडिया को SAFF चैम्पियनशिप में हिस्सा लेना है। मालदीव में होने वाले इस टूर्नामेंट में कुल पांच टीमें हिस्सा लेंगी। 

खबरें और भी हैं…

Source

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular