Thursday, August 18, 2022
Google search engine
Homeउत्तर प्रदेशप्राइवेट टीचर वेलफेयर एसोसिएशन के प्रतिनिधिमंडल ने कैंट विधानसभा प्रत्याशी एवं कानून...

प्राइवेट टीचर वेलफेयर एसोसिएशन के प्रतिनिधिमंडल ने कैंट विधानसभा प्रत्याशी एवं कानून मंत्री मा0 बृजेश पाठक से शिष्टाचार भेंट

- Advertisement -
- Advertisement -

लखनऊ। प्राइवेट टीचर वेलफेयर एसोसिएशन के प्रतिनिधिमंडल ने कैंट विधानसभा प्रत्याशी एवं कानून मंत्री माननीय श्री बृजेश पाठक जी से शिष्टाचार भेंट की एसोसिएशन के प्रदेश संयोजक श्री शिशिर बाजपेई एवं प्रदेश अध्यक्ष देवेंद्र कुमार सिंह ने प्राइवेट टीचर की समस्याओं को उनके समक्ष रखा और कहा कि कोरोना के समय से प्राइवेट स्कूल की टीचरों की आर्थिक स्थिति काफी दयनीय हो गई है।

कुछ प्रबंधक सक्षम से जो वेतन दे सकते थे परंतु कुछ की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं थी जिन प्रबंधको के स्कूल में फीस की समस्या थी सरकार सहयोग कर वेतन दिलवा सकती थी। एसोसिएशन प्रबंधक एवं शिक्षक साथियों के बीच सामंजस्य स्थापित कर एक दूसरे का सहयोग करना चाहती है जिससे शिक्षकों और प्रबंधकों के बीच आपसी मतभेद ना रहे और शिक्षण कार्य सुचारू रूप से चल सके, जो प्रबंधक जानबूझकर शिक्षकों का शोषण करेंगे एसोसिएशन उन शिक्षकों के साथ हमेशा खड़ी रहेगी। एसोसिएशन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्री विंध्याचल पाठक में कानून मंत्री के समक्ष अपनी बात रखते हुए निवेदन किया कि भाजपा की सरकार प्राइवेट टीचर्स के लिए एक नियमावली बनवाएं और समान वेतन समान कार्य की बात भी उनके समग्क्ष रखी की गई। कानून मंत्री महोदय ने प्राइवेट टीचर्स को आश्वासन दिया कि आप लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए हमारी सरकार तत्पर तैयार रहेगी और आपकी मांगों को पूरा करने के लिए हम सरकार से प्रस्ताव रखेंगे।

टीचर एसोसिएशन के अध्यक्ष एवं संयोजक ने उत्तर प्रदेश के सभी प्राइवेट टीचर से अपील की कि सभी शिक्षक साथी कैंट विधानसभा से श्री बृजेश पाठक जी को जिताने के साथ-साथ उत्तर प्रदेश में भाजपा के जितने भी प्रत्याशी हैं सभी को बहुमूल्य मत देकर भारी मतों से विजई बनाएं उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाएं। प्रतिनिधिमंडल में वरिष्ठ उपाध्यक्ष सतीश पांडे, कोषाध्यक्ष नागेंद्र सिंह, महासचिव जितेंद्र भट्ट, प्रदेश मीडिया प्रभारी ज्योति किरण, मंडल अध्यक्ष अनुज शर्मा, सदस्य प्रदेश कार्यकारिणी आर डी तिवारी, सदस्य प्रदेश कार्यकारिणी श्री प्रकाश, सचिव विक्रम सिंह , श्री सुबोध सिंह, संजय वर्मा जी विनोद दीक्षित जी, प्रदेश कार्यकारिणी के कई शिक्षक मौजूद थे।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular