Thursday, August 18, 2022
Google search engine
Homeउत्तर प्रदेशसिसवा विधानसभा:इस सड़क पर चाय पी सकते हैं ऊपर नही गिरेगा उक्त...

सिसवा विधानसभा:इस सड़क पर चाय पी सकते हैं ऊपर नही गिरेगा उक्त बातें विधायक जी कहते हैं लेकिन यह विकास देखिए ?

- Advertisement -
- Advertisement -

महराजगंज। सिसवा विधानसभा में गजब का विकास हो रहा है, ऐसा विकास जैसे सिर्फ पत्थरों और शिलान्यास तक ही रह गया है, जहां शिलान्यास का बोर्ड लगा है वहां सड़क ही नही है, बोर्ड पर जिस गांव का नाम लिखा है बोर्ड लगने वाले स्थान से 10 किमी दूर है, इसे क्या कहेंगे, यही ना कि यहां विकास के नाम पर कोई गोला खिला रहा है, फिरकी ले रहा है।
यह मामला है सिसवा में गेरमा नहर पटरी का, गेरमा चौराहे से आगे लगभग 100 मीटर दूर नगर पटरी पर एक शिलान्यास का बोर्ड लगा हुआ है जिसमें साफ लिखा है कि राज्य सड़क निधि 5054 योजनाअन्तर्गत गोपाला से कलंदर टोला सम्पर्क मार्ग नव निर्माण कार्य का शिलान्यास मां0 पंकज चौधरी वित्त राज्यमंत्री भारत सरकार व मा0 प्रेमसागर पटेल विधायक सिसवा के करकमलों द्वारा दिनांक 20 दिसम्बर 2021 को किया गया, कार्यदायी संस्था है प्रंतीय खण्ड लोक निर्माण विभाग महराजगंज।
अब सवाल यह उठता है कि जहां यह शिलान्यास का बोर्ड लगा है गोपाला वहां से लगभग 10 किमी दूर है, और जहां बोर्ड है वहां कोई सड़क का निर्माण ही नही हुआ है, ऐसे में क्या माना जाए, क्या जनता के साथ विकास के नाम पर धोखा हो रहा है, अगर शिलान्यास हुआ है और सड़क ही नही बनी है तो इतना बड़ा फर्जीवाड़ा कौन कर रहा है, अगर बनी है तो कहां बनी है, यानी पूरी तरह विकास के नाम पर लोगों को धोखा दिया जा रहा है, इसकी जांच होनी चाहिए।
ठीक इसी तरह खेसरारी के गिधवा पट्टी में भी एक सड़क को पिछले दिनों हमने खुलास किया था कि शिलान्यास का बोर्ड तो लग गया है लेकिन वहां भी सड़क का पता नही है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular