240 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब के साथ तीन गिरफ्तार

240 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब के साथ तीन गिरफ्तार

आजमगढ़  / तरवा थाने की पुलिस ने गुरुवार को सुबह महोली गांव में छापा मारकर 240 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब के साथ तीन अवैध कारोबारियों को गिरफ्तार किया। बरामद शराब की कीमत छह लाख 64 हजार रुपये होने का अनुमान है। मौके से बोलेरो, स्कार्पियो और शराब बनाने के लिए रखे गए नौसादर और यूरिया भी बरामद की गई।
तरवा थाने की पुलिस गुरुवार को सुबह खरिहानी बाजार में गश्त पर निकली थी। वहीं पर स्वाट टीम भी पहुंच गई। अवैध शराब की बिक्री और बनाने के संबंध में चर्चा की जा रही थी। तब तक आबकारी निरीक्षक भी हमराही कर्मचारियों के साथ पहुंच गए। आबकारी निरीक्षक ने बताया कि महोली गांव में अवैध अंग्रेजी शराब बनाने और बेचने की सूचना मिली है। तब तक मुखबिर पहुंच गया। मुखबिर की सूचना पर पुलिस और आबकारी टीम महोली गांव में धमक पड़ी। अवैध शराब के कारोबारी के घर पहुंचे,तो दरवाजे पर बोलेरो व स्कार्पियो खड़ी मिली। बोलेरो ,स्कार्पियों पर एक – एक व्यक्ति को 50 -50 पेटी में 24 -24 सौ शीशी अपमिश्रित अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया। घर के आंगन में 250 ग्राम नौसादर और यूरिया के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। जबकि मौके से तीन व्यक्ति पुलिस को देखते ही भाग निकले।
तरवा प्रभारी निरीक्षक संदीप यादव ने बताया कि गिरफ्तार मनीष सिंह पुत्र अनिल सिंह तरवा थाने के कबूतरा, दुर्गा प्रसाद तिवारी पुत्र देवशरन तिवारी महोली और जयप्रकाश सिंह पुत्र वीरेंद्र सिंह बिहार प्रांत के बक्सर थाने के राजपुर गांव का निवासी है। मौके से लगभग आठ लाख 64 हजार कीमत की अपमिश्रित अंग्रेजी शराब के साथ ही एक किलो यूरिया, नौशादर, स्कार्पियो, बोलेरो बरामद की गई।