Thursday, August 18, 2022
Google search engine
HomeUncategorizedसमाजसेवी डा निहाल रजा ने हिंदू मुस्लिम एकता और सद्भाव के लिए...

समाजसेवी डा निहाल रजा ने हिंदू मुस्लिम एकता और सद्भाव के लिए मकर संक्रांति पर्व पर किया खिचड़ी भोज और कम्बल वितरण का आयोजन।

- Advertisement -
- Advertisement -

(रिपोर्ट फतेह खान)
(अयोध्या) मकर संक्रांति की उपलक्ष्य में लायंस क्लब रुदौली के डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन व डी एस एम लायंस पब्लिक स्कूल के चेयरमैन डॉ निहाल रजा जी ने असकरी क्लीनिक पर हिंदू मुस्लिम एकता व सद्भाव को बढ़ावा देने के लिए खिचड़ी भोज का आयोजन किया ।जिसमें बड़ी संख्या में लोग सम्मिलित हुए और स्नेहपूर्ण खिचड़ी खाकर इस पुनीत आयोजन के लिए भूरि भूरि प्रशंशा की।

यह आयोजन डा निहाल रजा जी कई वर्षो से करते चले आ रहे हैं डा निहाल रजा का कहना है कि आज मकर संक्रांति का पवित्र पर्व है आज का दिन पुण्य कार्य और दान के लिए जाना जाता है।मुझे वो सब कार्य करने में बड़ा आनंद आता है जिससे देश की एकता अखंडता बनी रहे और लोग समाज में बड़े स्नेह पूर्ण तरीके से सद्भाव के साथ रहे।

इस अवसर पर उन्होंने निर्धन और असहाय व्यक्तियों को कड़ी सर्दी से बचाव के लिए सैकड़ों की संख्या में कंबल वितरण भी किया।

इस अवसर पर कोतवाल शशिकांत यादव ,नायागंज चौकी इंचार्ज अविनाश चंद्र , डा अनवर हुसैन,अतीक खान,इरफान खान सभासद,उमाशंकर कसौधन सभासद,प्रदीप यादव सभासद,हिंदू इंटर कालेज के प्रधानाचार्य राम प्रिया सिंह, लॉयन अनिल खरे ,आशीष शर्मा , कामेश मणि पाठक नीरज द्विवेदी,जितेंद्र मिश्रा ,रघुकुल अग्रवाल शिवा जी अग्रवाल आदि संभ्रांत जन उपस्थित रहे।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular