सोनभद्र  में अखिल भारतीय कांग्रेस महासचिव व उप्र की प्रभारी प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी के विरोध में शनिवार को जनपद में कांग्रेसियों ने जमकर प्रदर्शन किया।

सोनभद्र  में अखिल भारतीय कांग्रेस महासचिव व उप्र की प्रभारी प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी के विरोध में शनिवार को जनपद में कांग्रेसियों ने जमकर प्रदर्शन किया।

प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी के विरोध में प्रदर्शन

सोनभद्र  में अखिल भारतीय कांग्रेस महासचिव व उप्र की प्रभारी प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी के विरोध में शनिवार को जनपद में कांग्रेसियों ने जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान कलक्ट्रेट परिसर पूरी तरह से पुलिस छावनी में तब्दील रहा। कांग्रेसियों ने राज्यपाल को संबोधित तीन सूत्री मांगों का ज्ञापन डीएम के माध्यम से सौंपा

।जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यवाहक जिलाध्यक्ष हवलदार सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कलक्ट्रेट परिसर में जमकर प्रदर्शन किये। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की सोनभद्र में गिरफ्तारी के विरोध में कांग्रेसियों ने प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर विरोध जताये। पूर्व सांसद डॉ.संतोष सिंह ने कहाकि प्रदेश में अराजकता का माहौल है। अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। अपराधों को रोकने में प्रदेश सरकार नाकाम है। हवलदार सिंह ने कहाकि सोनभद्र जिले के घोरावल थाना के उम्भा गांव में भूमि विवाद में 10 लोगों की हत्या व दो दर्जन लोग घायल हो गये हैं। जिनसे मिलने के लिए प्रियंका गांधी जा रही थी, जिन्हें गिरफ्तार कर सरकार ने तानाशाही का परिचय दिया है। उन्होंने मांग किया कि प्रियंका गांधी को बिना शर्त अविलंब रिहा किया जाय तथा पीड़ितों को उचित मुआवजा दिया जाय। साथ ही सभी दोषियों को अविलंब गिरफ्तारी करके पीड़ित पक्ष को न्याय दिलाया जाय। अगर ऐसा नहीं हुआ तो कांग्रेस बड़ा आंदोलन करने के लिए बाध्य होगी। इस मौके पर त्रिभुवन दूबे, यदुनाथ यादव, चंद्रपाल यादव, निसार अहमद, गुफरान अहमद, ओंकार पांडेय, सुरेंद्र सिंह, सुनील सिंह, इंदल सिंह, मुन्नू यादव, जैगम अब्बास, राजबली, रामनरायन राय, हरिकेश मिश्र, सुफियान अहमद, डॉ.सुधाकर, महताब आलम, अनुराग आदि मौजूद रहे।

Spread Your Love