Friday, July 1, 2022
Google search engine
Homeउत्तर प्रदेशआर्यन पांडेय बने "आयुष्मान भारत फाउंडेशन" के नए राष्ट्रीय मीडिया एंव सोशल...

आर्यन पांडेय बने “आयुष्मान भारत फाउंडेशन” के नए राष्ट्रीय मीडिया एंव सोशल मीडिया प्रभारी,शीर्ष नेतृत्व ने जताया विश्वास

- Advertisement -
- Advertisement -

आर्यन पांडेय बने “आयुष्मान भारत फाउंडेशन” के नए राष्ट्रीय मीडिया एंव सोशल मीडिया प्रभारी,शीर्ष नेतृत्व ने जताया विश्वास

भोजपुरी सिनेमा के स्टार प्रचारक व महाराजगंज क्षेत्र के चर्चित युवा नेता आर्यन पांडे (Aryan Pandey) एक बार फिर इन दिनों चर्चाओं का केंद्र बने हुए हैं। वजह है इनकी शक्सियत,जो आये दिन बढ़ती जा रही हैं। जिसका असर ये हुआ की आर्यन इतने कम उम्र में ही यूपी की राजनीती में एक मजबूत व नये चेहरे के तौर पर उभर रहे हैं। जिनकी चर्चाएं इन दिनों यूपी के राजनीतिक गलियारों में सुनाई पड़ने लगी है। आर्यन की बढ़ती लोकप्रियता व निस्वार्थ समाजसेवा को देखते हुए भारत सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त संस्था आयुष्मान भारत फाउंडेशन ने आर्यन को राष्ट्रीय मीडिया व सोशल मीडिया प्रभारी के पद पर नियुक्त कर दिया हैं। जिससे पता चलता हैं की शीर्ष नेतृत्व का आर्यन पांडे पर पूरा विश्वास हैं। तथा शीर्ष नेतृत्व ने ना सिर्फ यूपी में बल्कि पूरे उत्तर भारत में आर्यन का कद बढ़ाने का काम किया हैं।

“आयुष्मान भारत फाउंडेशन” एक ऐसी संस्था हैं, जिसके जरिए हर साल हजारों लोगों की स्वास्थ व शिक्षा संबंधी सहायता की जाती हैं। तथा युवाओं के लिए प्रेरणा हैं की वह भी अपने गांव समाज के लिए कुछ बेहतर कर सकते है। आर्यन पांडे के राष्ट्रीय मीडिया व सोशल मीडिया प्रभारी के पद पर कार्यरत होने पर आयुष्मान भारत फाउंडेशन के पदाधिकारियों के साथ साथ राजनीतिक दिग्गजों ने भी अपनी खुशी जाहिर की हैं और आर्यन को नये सफ़र के लिए शुभकामनाएं दीं हैं। आप सभी को बता दूं की आर्यन पांडे शुरू से ही समाजीक कार्यों मे रूचि रखते हैं, जिसको देखते हुए “राष्ट्रीय गौ सेवा संघ” ने उन्हे महाराजगंज जिले का जिला संगठन मंत्री के पद पर मनोनीत किया था,जो अपने आप मे एक उपलब्धि है।

तथा आर्यन महाराजगंज जिले के प्रधानमंत्री जन कल्याणकारी योजना प्रचार प्रसार अभियान कला एवं संस्कृति प्रभाग के जिला अध्यक्ष भी हैं, साथ ही साथ वह ऑल इंडिया हिंदू पर्सनल लॉ बोर्ड के प्रदेश मीडिया प्रभारी के पद पर भी कार्यत्त हैं । जो इनके उपलब्धियों का सुक्षम उदाहरण हैं। समाजिक कार्यों के साथ साथ आर्यन गौ सेवा भी करते हैं, जिससे समाज एक अच्छा संदेश जाए। दर्जनों भोजपुरी फिल्मों में बतौर पीआरओ काम कर चुके और कर रहे आर्यन पांडे राजनिति मे भी मजबूत पकड़ रखते हैं। आर्यन पांडे ने बताया की मैं बहुत उत्साहित हूं इस नए जिम्मेदारी को ग्रहण करके,आशा करता हूं की मै राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमरनाथ दिवेदी जी के विश्वास पर खरा उतर अपनी जिम्मेदारीयां निभा पाऊंगा।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular