रानी की सराय थाना परिसर मे सी ओ सीटी आजमगढ़, उपजिलाधिकारी सदर की अध्यक्षता मे हुई पीस कमेटी की बैठक 

रानी की सराय थाना परिसर मे सी ओ सीटी आजमगढ़, उपजिलाधिकारी सदर की अध्यक्षता मे हुई पीस कमेटी की बैठक 

रानी की सराय थाना परिसर मे सी ओ सीटी आजमगढ़, उपजिलाधिकारी सदर की अध्यक्षता मे हुई पीस कमेटी की बैठक

आजमगढ़ थाना रानी की सराय  थाना परिसर में आगामी त्यौहार बारहवफात व पराली जलाने तथा राम जन्मभूमि और बाबरी मस्जिद मामले में माननीय सुप्रीम कोर्ट के आने वाले फैसले के मद्देनजर रानी की सराय थाना परिसर में बृहस्पतिवार को पीस कमेटी की बैठक की गई। बैठक का नेतृत्व सी ओ सीटी आजमगढ़, उपजिलाधिकारी सदर, रानी की सराय थाना प्रभारी केशव प्रसाद द्विवेदी ने किया।
बैठक को संबोधित करते हुए सी ओ सीटी आजमगढ़, उपजिलाधिकारी सदर, थाना प्रभारी केशव प्रसाद द्विवेदी ने कहा कि वराहफात त्यौहार को अपने पारंपरिक ढंग से मनाएं निकलने वाले जुलूस को अपने निर्धारित रास्ते से ही लेकर निकले साथ ही उन्होंने खेतों में पराली जलाने पर मुकदमा दर्ज करने की बात करते हुए कहा कि पराली जलाने वालों के विरुद्ध क़ानूनी कार्रवाई की जाएगी पराली जलाने से खेतों में काफी नुकसान होता है साथ ही पूरे देश मे पराली जलाने के मामले उत्तर प्रदेश नम्बर 1 है जिसके कारण खेतो की उर्बरा शक्ति समाप्त हो जाती है और इससे पैदावार में भी कमी आ जाती है इसलिये पर्यावरण को देखते हुए यह सबका दायित्व बनता है कि इसको मिलजुलकर रोका जाए।साथ ही उन्होंने कहा कि राम जन्म भूमि एवं बाबरी मस्जिद मामले में फैसला आने वाला है और माननीय सर्वोच्च न्यायालय का जो भी फैसला आएगा वह हम सभी को स्वीकार करना होगा अगर कहीं कोई भी इसमे खलल डालने या अफवाह फैलाता है या व्हाट्सएप, फेसबुक, टि्वटर या सोशल मीडिया पर कोई कमेंट करता है तो उसे चिन्हित कर कठोर कानूनी कार्रवाई की जाएगी । समाज में द्वेष फैलाने वालों पर पुलिस निगाह बनाए हुए हैं आपसी सौहार्द पूर्वक न्यायालय के फैसले को स्वीकार करें। पीस कमेटी की बैठक मे आये हुए वालंटियर ग्रूप के सभी सदस्यों को सी ओ सीटी आजमगढ़, उपजिलाधिकारी सदर, थाना प्रभारी केशव प्रसाद द्विवेदी ने सभी वालंटियरो को कार्ड वितरण भी किए ।
इस दौरान बैठक में दरोगा अनुपम जयसवाल, मनोज शर्मा, व्यापार मण्डल अध्यक्ष दिलीप जयसवाल, अम्बुज, मुन्ना राय, महताब, दिनेश राय, राजेश तिवारी राजू शर्मा कुतुबुददीन, संजय यादव, शिवानंद, शिवशंकर, आदि सैकड़ो लोग उपस्थित रहे।

Spread Your Love