कुशीनगर / महिला ने लगाया यौन शोषण का आरोप, एसडीएम ने आधी रात में गायत्री मंदिर खुलवाकर शादी कर ली

कुशीनगर / महिला ने लगाया यौन शोषण का आरोप, एसडीएम ने आधी रात में गायत्री मंदिर खुलवाकर शादी कर ली

खड्डा के एसडीएम रहे दिनेश कुमार का महीने भर पहले हापुड़ हुआ था स्थानांतरण
रात के आठ बजे रजिस्ट्री दफ्तर खुलवाकर शादी कराई पंजीकृत
कुशीनगर. जिले से एक महीने पहले स्थानांतरित एसडीएम पर एक महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाकर शुक्रवार को दिनभर हंगामा किया। एसडीएम अपना सामान ले जाने के लिए यहां आए थे। उन्होंने पहले रात आठ बजे रजिस्ट्री कार्यालय खुलवाकर आरोप लगाने वाली महिला से शादी पंजीकृत कराई, फिर आधी रात में पड़रौना का गायत्री मंदिर खुलवाकर रीतिरिवाज से शादी की।
महिला का आरोप था कि एसडीएम दिनेश कुमार उनके साथ चार साल से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। शुक्रवार को जब वह कुशीनगर आए तो महिला भी वहां पहुंच गई। उसने वहां मौजूद जिलाधिकारी को पूरे मामले की जानकारी देते हुए शादी करने की इच्छा जताई। उस समय युवती को समझा-बुझाकर मामले को शांत करने की कोशिश की गई, लेकिन बात नहीं बनी।
रात के आठ बजे रजिस्ट्री दफ्तर खुलवाकर शादी कराई गई। रात 12 बजे पडरौना नगर स्थित गायत्री मंदिर का पट खुलवाकर पंडित सुरेश मिश्र ने दोनों शादी कराई। एसडीएम पडरौना रामकेश यादव व एसडीएम हाटा प्रमोद कुमार तिवारी इस शादी के गवाह बने। प्रशासन के तमाम प्रयास के बावजूद शनिवार सुबह मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वरिष्ठ अफसर अब भी इस मामले में कुछ कहने से बच रहे हैं।

Spread Your Love