गोरखपुर:भटहट में शनिवार को माँ शेरावाली का पट खुलते ही उमड़ उठा भक्तो की भीड़

गोरखपुर:भटहट में शनिवार को माँ शेरावाली का पट खुलते ही उमड़ उठा भक्तो की भीड़

भटहट :- खुला माँ शेरावाली का पट भक्तो ने किया दर्शन

शनिवार को माँ शेरावाली का पट खुलते ही उमड़ उठा भक्तो का भीड़

भटहट के सभी पंडालों मे आज काफी भीड़ देखने को मिला

जैसा आज भीड़ देखने को मिल रहा है वैसे ही हर साल रहता है और अधिक से अधिक संख्या मे माता के भक्त माता रानी के दर्शन करते है भटहट मे 3-4 मुर्तिया रखी गई है और हर साल यहाँ पर सैकड़ो भक्तो का भीड़ देखने को मिलता है :—- संजीव कुमार जायसवाल (विश्व हिन्दू महासंघ)


भटहट गोरखपुर भटहट बाजार में स्थापित माँ दुर्गा प्रतिमाओं का वैदिक मंत्रों के बीच खुला माँ का पट भक्तो ने किया दर्शन बताते चले विगत वर्षों की भांति इस वर्ष भी बड़े ही उत्साह के साथ माँ दुर्गा की प्रतिमा स्थापित की गई हैं मेंन चौराहे की पांडाल की सजावट बहुत ही अच्छे तरह से समिति के लोगो के द्वारा हुई हैं ये सजावट फूलो व रंगीन लाइटों से हुआ है समिति के व्यवस्थापक मनोज मोदनवाल ने बताया कि बारिश की वजह से सजावट में दिक्कत हो रही थी लेकिन माँ की कृपा से जैसे ही मौसम साफ हुआ तभी समय से पाण्डाल सजकर तैयार हुआ । उन्होंने ने बताया कि मेंन चौराहे पर मूर्ति की स्थापना हमारे पिता जी के द्वारा सन 1976 से शुरू हुयी थी तब से लेकर आज तक हम लोग हर वर्ष मूर्ति को स्थापित करते हैं और माँ दुर्गा हम लोगो की मनोकामना पूर्ण करती हैं। आगे उन्होंने बताया कि नवमी के दिन 07, 10, 2019 दिन सोमवार को हवन होगा जिनको हवन में भाग लेना होगा वह समय से पहुँचकर भाग ले सकते है । नवमी के दिन ही मेला रात्रि में लगता हैं और देर रात तक माँ के भक्त बड़ी दूर दूर से मेले में आकर माँ जगत जननी का दर्शन करते हैं और अपने जीवन को सफल बनाते हैं। साथ ही

नवरात्री के इस पावन मेले में प्रसाद वितरण का आयोजन भी किया गया हैं । जिसमे आप सभी माता के भक्त सादर आमंत्रित किया गया है।

Spread Your Love