बड़हलगंज के मूल निवासी श्रीमती शालिनी मिश्रा मिसेज पूर्वांचल बनी

बड़हलगंज के मूल निवासी श्रीमती शालिनी मिश्रा मिसेज पूर्वांचल बनी

बड़हलगंज की मूल निवासी श्रीमती शालिनी मिश्रा मिसेज पूर्वांचल बनी।।गोरखपुर में आयोजित सौंदर्य प्रतियोगिता में अपने व्यक्तित्व, बुद्धि,प्रतिभा और न्यायाधीशो के निर्णय के मानदंडों पर खरी साबित होकर मिसेज पूर्वांचल का खिताब अपने नाम किया।। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि गोरखपुर के वर्तमान सांसद अभिनेता रवि किशन रहे।।

17 सितम्बर को शुरू हुई इस प्रतियोगिता के फाइनल राउंड में मिसेज पूर्वांचल के ऑडिशन मे २५ महिला मॉडल्स ने हिस्सा लिया,जिसमे सबको पीछे छोड़ते हुए शालिनी मिश्रा मिसेज पूर्वांचल के खिताब को अपने नाम किया।।

बड़हलगंज के मिश्रपुरा गांव के विद्याधर मिश्रा की बेटी शालिनी मिश्रा ने भोपाल के बरकतउल्लाह विश्वविद्यालय से समाजशास्त्र मे एम फिल किया है।।दूरदर्शन में समाचार वाचीका एवं आकाशवाणी में प्रजेंटर के रूप मे कार्य कर चुकी है शालिनी मिश्रा वर्तमान मे लखनऊ मे एक मल्टी नेशनल ब्यूटी कम्पनी मे निदेशक और योगा टीचर भी है।।

उन्होंने गोरखपुर टाइम्स से बात करते हुए कहा कि समाज के वृद्धजन और बच्चों मे फिटनेस को लेकर योगा के बारे मे जागरूकता बढाने पर विशेष कार्य कर रही है।।भविष्य मे समाज मे योग और सम्पूर्ण फिटनेस (जो आज के समाज की आवश्यकता है ) के जागरूकता पर पूरे प्रदेश मे कार्य करना चाहती हैं।।जिससे हमारा समाज स्वस्थ,मस्त और फिट रह सके।।

Spread Your Love